Whatsapp Status in Hindi, Best WhatsApp Status 2018 | SaddaStatus

Here we have best collection of Whatsapp Status in Hindi,Whatsapp Status, Whatsapp Status in Hindi 2018, Love Status in Hindi 2018, Sad Status in Hindi 2018

{Latest} Short WhatsApp Status in Hindi 2018

प्यार ? करना सिखा है….नफरतो ? का कोई ठौर नही, ❌
बस तु ? ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई ?और नही. ❌
 Top WhatsApp Status in Hindi

ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें, ?
तुम ? बस मेरे दिल ❤ में रहो, यहाँ ? कोई आता जाता नहीं. ❌

यूँही वो तुझसे बात करती थी,

ना कोई प्यार का इरादा था.

Free‬ मे हम किसी को ‪‎गाली‬ तक नहीं देते,

‪Smile‬ तो बहुत दूर की बात है. ‎PagLi‬.
मुझे जिंदगी का इतना तजुर्बा तो नहीं दोस्तों, पर सुना है सादगी में लोग जीने नहीं देते।

इतना मत अकड पगली जितना तेरी अकेली का वज़न है,

उतने रूपिए की Gold Flake तो रोज़ अपने दोस्तों को पिला दिया करते है.

Pagli Ab to 2000 ka note bhi agaya… ??

Pata nahi tu kab ayegi ??..

वक़्त अच्छा ज़रूर आता है?.

मगर वक़्त पर ही आता है?.
Don’T Believe On Me,
Because I’M Unbelievable.

     
Every Second Is A Chance To

Turn Your Life Around.
मुश्किलें हमेशा हारती हैं, संघर्ष करने वाले हमेशा जीतते हैं।
पांच रुपये के नोट सी हो गई है जिन्दगी.

चलती है मगर फटे हाल मे.
आंखो को अक्सर वही चीज़ पसंद आती है,

जिसका मिलना मुश्किल हो.
दुश्मन भी मेरे मुरीद हैं शायद
वक़्त बेवक्त मेरा नाम लिया करते हैं
मेरी गली से गुज़रते हैं छुपा के खंजर
रु-ब-रु होने पर सलाम किया करते हैं.
कहने को सब कहते हैं, कि Reality भी जरूरी हैं।
पर रिश्तों को जो जोड़ रखे, वो Quality भी जरूरी हैं
मेरी झूठी मुस्कान से मेरी शख्सियत झूठी न समझो
ये आज कल के रिश्ते हैं, थोड़ी formality भी जरूरी हैं
कसम से बहुत सताते हो,
अक्सर बिना आवाज़ बिना दस्तक दबे पावों मेरे ख्यालों में चले आते हो.
Share this article :
+
This is the current newest page
0 Komentar untuk "{Latest} Short WhatsApp Status in Hindi 2018"